IND vs AUS: भारत सेमीफाइनल में, ऑस्ट्रेलिया की राह मुश्किल, रोहित के बाद अर्शदीप-कुलदीप ने मचाया असर

इसके साथ ही भारत ने ऑस्ट्रेलिया से पिछले साल वनडे में मिली हार का बदला भी ले लिया. उस समय ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में भारत को हराकर चैंपियन बनने का उनका सपना तोड़ दिया था और अब भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर अपनी राह और मजबूत कर ली है.

भारत ने सोमवार को ऑस्ट्रेलिया पर 24 रन से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के लिए सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो गई है। अब वे अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश मैच के नतीजे पर निर्भर होंगे। डार्नी सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा के शानदार 92 रनों की मदद से 20 ओवर में पांच विकेट पर 205 रन बनाए. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में सात विकेट पर 181 रन बनाए. भारत ने यह मैच 24 रनों से जीत लिया.

भारत ने ऑस्ट्रेलिया से बदला लिया है
भारत ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया से विश्व सन के विजेता को स्थिर किया है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत का सपना तोड़ दिया है और पिछली बार और अब भारत ने इसे मुश्किल बना दिया है। भारत ने आठ अलग -अलग शब्दों में तीन मैच और एक समूह में से आठ और छह अंक जीते। तीन मैचों के बाद ऑस्ट्रेलिया के दो जीत और जीत का दूसरा स्तर। अफगानिस्तान में जीत में दो जीत और दो मैच हैं और तीसरे स्थान पर। अफगानिस्तान को मंगलवार की सुबह प्रतिस्पर्धी होना चाहिए अगर कोई खेल जीतने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, तो यह ऑस्ट्रेलियाई यात्रा के आधे हिस्से में जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *