PAK VS USA: सौरभ ने सुपर ओवर में अमेरिका को जीत दिलाई। स्टीवन टेलर के एक शानदार कैच ने बाबर को टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज बना

सौरभ ने सुपर ओवर में अमेरिका को जीत दिलाई।

दूरी 19 मीटर… प्रतिक्रिया समय 0.7 सेकंड, पहले स्थान पर खिसक गया। अमेरिका के स्टीफन टेलर ने एक ऐसी ट्रिक पकड़ी कि हर कोई हैरान रह गया। जब खेल शुरू हुआ तो किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि पहली बार टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रही अमेरिकी टीम पाकिस्तान को हरा देगी.

टी20 वर्ल्ड कप के 11वें मैच में अमेरिका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी. पाकिस्तान के लिए बाबर आजम ने सर्वाधिक 44 रन बनाए। आखिरी ओवर में शाहीन के छक्के की मदद से पाकिस्तान ने आखिरकार अमेरिका को 160 रन का लक्ष्य दिया. ओपनर मोनांक पटेल और स्टीवन टेलर ने अमेरिका को शानदार शुरुआत दी. कप्तान मोनांक पटेल ने 50 रन बनाये. मैच के हीरो रहे सौरभ नेत्रलवकर, जिन्होंने सुपर ओवर में 18 रनों का बचाव करते हुए अमेरिका को जीत दिलाई.

इस रोमांचक मुकाबले में कई पल और रिकॉर्ड बने. मो रिजवान ने छक्के से पारी की शुरुआत की. सुपर ओवर में नीतीश कुमार ने शानदार कैच पकड़ा. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे.

यूएसए बनाम पीएसी मैच के 8 हाइलाइट्स और 3 नोट्स… मैच हीरो सौरभ नेत्रलवाकर की तस्वीर के साथ शुरुआत।

सौरभ नेत्रलवकर ने गेम जीतने के बाद मैदान पर भगवान का शुक्रिया अदा किया.

अमेरिका के लिए सुपर ओवर खेलने आए सौरभ नेत्रलोकर. उनके पास बचाव के लिए 18 रन थे। हालांकि सौरभ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तानी बल्लेबाजों को 13 रनों पर ही रोक दिया. अमेरिका ने सुपर ओवर में 5 रन से मैच जीतकर इस विश्व कप का पहला झटका दिया।

मो. रिजवान ने छक्के से पारी की शुरुआत की.

पाकिस्तान की पारी का पहला ओवर नोस्टैश कोन्जिगे ने यूएसए को दिया। केनजीगेह की दूसरी गेंद पर रिजवान ने छक्का लगाया। स्वीप करने की कोशिश में रिजवान ने डीप बैक-स्क्वायर लेग पर छक्का जड़ा। इन छह पारियों के साथ पाकिस्तान टूर्नामेंट की शुरुआत हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *